अज्ञात अपराधियों ने 55 वर्षीय जान से मारने की नीयत से वृद्ध का गला रेता, गंभीर

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के परमानपुर गांव वार्ड नंबर 12 में शनिवार की रात 55 वर्षीय भरत पासवान उर्फ भोथा की जान से मारने की नियत से गला रेत दिया. जबकि परमानपुर ओपी से 50 मीटर दूरी पर पीड़ित का घर है. पुलिस का अपराधियों में थोड़ा भी भय नहीं है, जब कि इस से पूर्व भी वार्ड नंबर 12 में कई ऐसी घटना हो चुकी है जिससे लोगों में भय का माहौल बना हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह में जब उक्त वृद्ध लेट तक नहीं जगे तो उनके परिजन उन्हें जगाने गए तो खून से लथपथ देख हल्ला किए, तब सभी स्थानीय लोग पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना देते हुए घैलाढ़ पीएचसी ले गए. जहां डॉ अकरम ने उनका प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें मधेपुरा रेफर कर दिया. खबर लिखे जाने तक स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना के बारे में अभी तक पूर्णरूपेण पता नहीं चल पाया.

वहीं ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. इलाज के लिए भेजा गया है. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा.

अज्ञात अपराधियों ने 55 वर्षीय जान से मारने की नीयत से वृद्ध का गला रेता, गंभीर अज्ञात अपराधियों ने 55 वर्षीय जान से मारने की नीयत से वृद्ध का गला रेता, गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.