'20 हजार से अधिक रुपया ले जाने पर उसकी सूचना पुलिस को दें': माइक्रो फाइनेंस कंपनी और सीएसपी संचालक के साथ बैठक

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बढ़ते आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए सिंहेश्वर के माइक्रो फाइनेंस कंपनी और सीएसपी संचालक के साथ बैठक की. 

बैठक में सबसे पहले कहा कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी और सीएसपी संचालकों को 20 हजार से अधिक रुपया ले जाने पर उसकी सूचना पुलिस को दें, ताकि उसे सुरक्षा प्रदान किया जा सके. उन्होंने कहा कि माइक्रो फाइनेंस कंपनी अपने कर्मियों को लगातार एक ही जगह नहीं भेजकर अदल-बदल कर हर रूट में एक दो दिन पर कर्मियों को बदल दे, ताकि अपराधी आपको टारगेट नहीं कर सके. वहीं हर रूट में सीएसपी केंद्र का भी संचालन होता है, वहां भी पैसा जमा कराया जा सकता है. 

मौके पर दारोगा रामेश्वर साफी, बैंक ऑफ बरौदा के आमोद कुमार, एसबीआई सिंहेश्वर के सीएसपी संचालक वरूण कुमार, दुर्गा चौक श्रवण कुमार सुमन, दुलार के जितेंद्र कुमार, रूपौली के छोटु कुमार, दुर्गा चौक सुभाष कुमार, सरोपट्टी के इंद्र भुषण कुमार और माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मौजूद थे.

'20 हजार से अधिक रुपया ले जाने पर उसकी सूचना पुलिस को दें': माइक्रो फाइनेंस कंपनी और सीएसपी संचालक के साथ बैठक '20 हजार से अधिक रुपया ले जाने पर उसकी सूचना पुलिस को दें': माइक्रो फाइनेंस कंपनी और सीएसपी संचालक के साथ बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.