लगातार दूसरे दिन एक ही वस्त्र व्यवसायी के कर्मचारी से हथियार के बल पर लूट

लगातार दूसरे दिन मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थोक वस्त्र विक्रेता मोहनलाल शिव प्रकाश गड़ोदिया के कर्मचारी के साथ तगादा से लौटने के क्रम में कुमारखंड थाना क्षेत्र के यदुआपट्टी नहर के पास अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को दिया अंजाम.

कलेक्शन की राशि एक लाख 41 हजार से ज्यादा थी, जिसे उसने रामनगर में एक व्यापारी के यहां रख दिया और सिर्फ ₹26000 लेकर वापस लौट रहा था, जिसे अपराधियों ने लूट लिया.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 08 में स्थित थोक वस्त्र विक्रेता मोहनलाल शिव प्रकाश गड़ोदिया के कर्मचारी से आज दिन के 3:00 बजे कुमारखंड थाना क्षेत्र अंतर्गत युदुआपट्टी नहर के पास अपराधियों ने तगादा करके वापस लौट रहे कर्मचारी रामप्रवेश मंडल पिता स्वर्गीय सत्यदेव मंडल के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया. कर्मचारी रामप्रवेश मंडल ने कुमारखंड थाना में आवेदन देकर घटना की जानकारी दी. 

उक्त मामले में कर्मचारी ने बताया कि वह मुरलीगंज से सवेरे 8:00 बजे तगादा के लिए निकला था. तगादा के क्रम में चकमका, रामनगर, खजुरी, जदिया, कुमारखंड गया था, जहां से 141000 की राशि कलेक्शन कर रामनगर में ही व्यापारी के यहां छोड़ दिया और कुछ राशि (लगभग ₹26000) साथ लेकर घर लौट रहा था कि लौटने के क्रम में यदुआपट्टी नहर के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी द्वारा ओवरटेक कर गाड़ी को रोक लिया गया और हथियार दिखाकर मेरे पास से 26000 रुपया ले लिया. सभी अपराधी एक गाड़ी हीरो होंडा ग्लैमर तथा एक हीरो होंडा स्प्लेंडर पर सवार थे और सभी की उम्र 30 से 35 वर्ष के लगभग तथा सामान्य कद काठी का दिखने वाला था.

लगातार दूसरे दिन एक ही वस्त्र व्यवसायी के कर्मचारी से हथियार के बल पर लूट लगातार दूसरे दिन एक ही वस्त्र व्यवसायी के कर्मचारी से हथियार के बल पर लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.