उत्पाद विभाग ने 3410 बोतल कफ सिरप व शराब के साथ तीन कारोबारी को किया गिरफ्तार

 मधेपुरा उत्पाद विभाग ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में रविवार की रात छापेमारी कर भारी मात्रा में कोडिनयुक्त कफ सिरप सहित शराब बरामद कर तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया है. उत्पाद विभाग द्वारा जारी अवैध शराब और कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए चलाये गये विशेष अभियान में उत्पाद विभाग को भारी सफलता मिली है.

उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा गांव के वार्ड नंबर 13 के सुरेन्द्र कुमार यादव प्रतिबंधित कोडिनयुक्त कफ सिरप का बड़े पैमाने पर कारोबार कर रहा है. सूचना की सत्यता की जांच के बाद उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर (34 कार्टन) 100 एम एल का 3410 प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद करते हुए कारोबारी सुरेन्द्र कुमार यादव  को गिरफ्तार किया.

अधीक्षक श्री प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मजरहट वार्ड नंबर 14 में छापेमारी कर 200 एम एल के 50 पाउच (10 लीटर) चुलाई शराब को बरामद करते हुए शराब कारोबारी मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार किया.

अधीक्षक श्री कुमार ने वताया कि उत्पाद विभाग को पता चला कि शहर में शराब कारोबारी द्वारा शराब की होम डिलिवरी का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है. सूचना को लेकर उत्पाद विभाग पुलिस टीम ने शहर के स्टेशन चौक के पास स्थित न्यू जानकी होटल, एक होम डिलिवर करने वाले युवक को एक वोतल ब्लू स्ट्रोक रिजर्व व्हिस्की एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवक की पहचान भीरखी के अमित कुमार के रूप में पहचान हुई.

उन्होने बताया कि तीनों के खिलाफ अलग-अलग मामला दर्ज करते हुए तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बताया कि छापेमारी में अवर निरीक्षक प्रभूनाथ सिंह, नीतीश कुमार और पुलिस बल शामिल थे.



उत्पाद विभाग ने 3410 बोतल कफ सिरप व शराब के साथ तीन कारोबारी को किया गिरफ्तार उत्पाद विभाग ने 3410 बोतल कफ सिरप व शराब के साथ तीन कारोबारी को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.