खेत से घास लेकर लौटने के क्रम में वज्रपात के कारण 14 वर्षीय बालक की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत में 14 वर्षीय बालक के खेत से लौटने के क्रम में वज्रपात के कारण हुई मौत. 

मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के आदित्य कुमार उम्र 14 वर्ष पिता श्रवण यादव घर रजनी गोठ वार्ड नंबर 11 आज दिन के 3:00 बजे अपने खेत से घास लेकर लौटने के क्रम में वज्रपात के कारण मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. गौरतलब हो कि मृतक श्रवण यादव का छोटा पुत्र है. उनके 2 पुत्र ही थे बड़ा देवनंदन और छोटा आदित्य, परिजनों द्वारा आनन-फानन में खेत से उठाकर घर पर लाया गया. फिर ई रिक्शा से मुरलीगंज थाने लाया गया. जहां पंचनामा के उपरांत अंतःपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया.

मौके पर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजीव कुमार राजा ने पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी और कहा कि बिहार सरकार आपदा नियमानुसार जो भी सहायता राशि है, हर संभव उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जाएगा.

मामले में मुरलीगंज अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जब वज्रपात से मौत होने की पुष्टि एवं प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी तो दोनों रिपोर्टों के आधार पर आपदा सहायता नियमानुकूल परिजनों/आश्रितों को सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी.

खेत से घास लेकर लौटने के क्रम में वज्रपात के कारण 14 वर्षीय बालक की मौत खेत से घास लेकर लौटने के क्रम में वज्रपात के कारण 14 वर्षीय बालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.