आरोप: चिकित्सक के ड्यूटी पर नहीं रहने के कारण मरीज की मौत, सीएचसी में जमकर हंगामा किया और कर्मचारियों के साथ मारपीट

सीएचसी सिंहेश्वर में चिकित्सक के ड्यूटी पर नहीं रहने के कारण एक मरीज की मौत का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों ने सीएचसी में जमकर हंगामा किया और कर्मचारियों के साथ मारपीट की. 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सीएचसी सिंहेश्वर में रामपट्टी वार्ड नंबर 8 निवासी शंभू सिंह का इलाज कराने पहुंचे लेकिन सीएचसी में उस समय ड्यूटी पर डा. एसएन यादव मौजूद नहीं थे. आधे घंटे तक परेशान परिजनों का आक्रोश उस समय चरम पर पहुंच गया जब लगा कि मरीज की मौत हो गई. इस बावत मृतक के चाचा कामेश्वर सिंह ने बताया कि आधे घंटे से चिकित्सक नहीं रहने के कारण उसके भतीजे की मौत हो गई. जिस कारण आक्रोशित लोगों ने सीएचसी परिसर में जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने ईएमटी अनिल यादव और बीएचएम के साथ-साथ पत्रकारों के साथ भी बदतमीजी किया.

हंगामा की सूचना मिलते ही सिंहेश्वर थाना से प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी अपने सशस्त्र बल के साथ सीएचसी पहुंचे और लोगों को समझाया. वहीं सीओ आदर्श गौतम ने चिकित्सक पर कार्रवाई का आश्वासन दिया तो आक्रोशित लोगों ने उन्हें घेर लिया और चिकित्सक पर कार्रवाई करने की बात लिखित में देने की मांग की. बीएचएम पियूष वर्धन के समझाने पर परिजन मृतक को सीएचसी से ले गए.

चिकित्सा पदाधिकारी डा. रविन्द्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

आरोप: चिकित्सक के ड्यूटी पर नहीं रहने के कारण मरीज की मौत, सीएचसी में जमकर हंगामा किया और कर्मचारियों के साथ मारपीट आरोप: चिकित्सक के ड्यूटी पर नहीं रहने के कारण मरीज की मौत, सीएचसी में जमकर हंगामा किया और कर्मचारियों के साथ मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.