काम का झांसा देकर बाइक लेकर बदमाश फरार

मधेपुरा में झांसा देकर बाइक लूट कर फरार बदमाश को पीड़ित के परिजनों ने सोमवार को पकड़ कर जमकर धुनाई किया और पुलिस के हवाले कर दिया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को तुनियाही गांव के एक बिजली मिस्त्री को मोबाइल के जरिये एक युवक यह कहकर बुलाया कि हमें घर के बिजली का वाइरिंग कराना है. इस बात पर बिजली मिस्त्री ने उस युवक से अपनी बाइक के साथ मिला तो युवक उसे लेकर सहरसा जिले के बैजनाथपुर ले गया, जहां बिजली मिस्त्री का बाइक छीनकर भाग निकला. बिजली मिस्त्री ने बदमाश और बाइक का तलाश किया लेकिन पता नहीं चला. 

वहीं सोमवार की सुबह शहर के कर्पूरी चौक के पास पीड़ित बिजली मिस्त्री की नजर उस बदमाश पर पड़ी तो तत्काल पीड़ित ने अपने गांव खबर कर अपने एक दर्जन युवक को बुलाया और बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए युवक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के श्रीपुर के सचीन कुमार के रूप में हुई.

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया पता चला कि युवक की पहले से बिजली मिस्त्री से जान पहचान थी और उसका मोबाइल नम्बर उसके पास था. मामला संदिग्ध लगता है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल युवक पुलिस हिरासत में है.

सूत्र की माने तो कथित बदमाश युवक की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की और ग्रामीण का जत्था थाना ले जाकर पुलिस के हवाले किया.

काम का झांसा देकर बाइक लेकर बदमाश फरार काम का झांसा देकर बाइक लेकर बदमाश फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.