शराब की होम डिलिवरी करने युवक कमांडो के हत्थे चढ़ा

कमांडो दस्ता ने रविवार की शाम गुप्त सूचना पर शहर के गुलजारबाग मुहल्ला वार्ड नंबर 20 में एक बाइक सवार युवक को 10 बोतल शराब सहित 36 हजार से अधिक नगद रूपये के साथ गिरफ्तार किया. युवक शराब का होम डिलिवरी करने आया था जो पुलिस के हत्थे चढ़ा. गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में शराब कारोबारी के नाम का खुलासा किया है.

मालूम हो कि शराब बंदी के बाद अवैध शराब का कारोबार चल रहा है. इसी बीच शराब कारोबारी ने होम डिलिवरी का कारोबार शुरू किया. होम डीलिवरी में भारी संख्या में खासकर बेरोजगार युवक शामिल हो गये और शराब कारोबारी को भी यह सेफ धंधा लगा. बेरोजगारों को अच्छी खासी कमाई का जरिया बन गया. शराब की होम डिलिवरी का कारोबार लम्बे समय से चल रहा है. इस धंधे का जाल पूरे जिले के शहर के साथ-साथ गांव के गली, मुहल्ला में चल रहा है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शहर के गुलजारबाग वार्ड नंबर 20 में एक बाइक सवार युवक शराब के शौकीन लोगों के घर शराब पहुंचाने का काम करता है. सूचना की रेकी का जिम्मा कमांडो दस्ता को दी और रेकी करने पर मामला सत्य पाया गया.

कमांडो हेड विपिन कुमार के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने गुलजारबाग मुहल्ला के जीवन सदन पथ सहित अन्य सड़कों पर कमांडो दस्ता ने नाकेबंदी की. इसी बीच  जीवन सदन पथ से एक बाइक सवार युवक निकल रहा था तो कमांडो ने रोका और  उसकी बाइक की जांच की तो शराब बरामद हुआ. तत्काल युवक को गिरफ्तार करते हुए थाना लाया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की तलाशी में 36 हजार 950 रूपया बरामद हुआ और 750 एम एल का 2 पीस और 180 एम एल का 8 बोतल शराब और एक मोबाइल फोन तथा एक बाइक बरामद हुआ. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह शहर के नवटोलिया के शराब कारोबारी रूपक कुमार नेपाली के शराब का होम डिलिवरी का काम करता था. उन्होने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान नवटोलिया के रविन्द्र यादव के पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है.

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक के साथ-साथ शराब कारोबारी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

शराब की होम डिलिवरी करने युवक कमांडो के हत्थे चढ़ा शराब की होम डिलिवरी करने युवक कमांडो के हत्थे चढ़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.