गम्हरिया में पप्पू यादव की रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार का पुतला फूंका

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित डाकघर के पास शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जाप सुपीमो पप्पु यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ नीतीश कुमार का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया. 

प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव ने कहा कि जहाँ पूरे देश में कोरोना महामारी से जनता को एंबुलेंस, दवाई व खाना नहीं मिल पा रहा है, कई लोग मर चुके हैं. सरकारी तंत्र पूरी तरह से फेल है. देश की जनता को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया है. पूर्व सांसद प्रतिनिधि महेश कुमार पप्पु ने कहा कि पप्पु यादव जन-जन के नेता हैं. पप्पु यादव हमेशा गरीब व हर आपदा में शामिल बिहार की जनता की सेवा के लिए खड़े रहते हैं. यही सब कारण है कि सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए एक साजिश के तहत पप्पु यादव को गिरफ्तार किया है. जाप नेता विनय शंकर यादव ने कहा कि सूबे की सरकार गरीबों के मसीहा से डर चुकी है. उनको जेल भेजकर उनकी जुबान को बंद करने की साजिश की गई है. इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार अपने तो खुद कार्य करने में असमर्थ है और जो भी जनता के बीच कार्य कर रहे हैं उसे रोकने का प्रयास किया जा रहा है. 

मौके पर युवा परिषद आलोक कुमार, सोनू कुमार, सुनील कुमार, यदुवंशी पप्पु, मनोज यादव, रतन शर्मा, राजेश कुमार गुंगा, संजय ठाकुर, रविंद्र कुमार गुल, भगवान शर्मा, दिपो, उमेश ठाकुर, नुनु मेहता आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

गम्हरिया में पप्पू यादव की रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार का पुतला फूंका गम्हरिया में पप्पू यादव की रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार का पुतला फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.