राहत: सिंहेश्वर सीएचसी में दो माह बाद लगातार दूसरे दिन भी कोई संक्रमित नहीं

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर सीएचसी में दो माह बाद लगातार दूसरे दिन भी 179 एंटीजेन टेस्ट में एक भी मरीज संक्रमित नहीं मिला, जबकि पूर्व में आरटीपीसीआर जांच के लिए 88 सेंपल जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज भेजा गया. 

इस बावत बीएचएम पीयूष वर्धन ने बताया कि 88 लोगों का सैम्पल आरटीपीसीआर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया. जबकि 201 लोगों का एंटीजेन से जांच किया गया. एंटीजेन किट से जांच में मंगलवार को भी कोई संक्रमित नहीं मिला. वहीं पूर्व में भेजे गए आरटीपीसीआर टेस्ट में लालपुर सरोपट्टी के वार्ड नंबर 7 से एक, वार्ड नंबर 13 से 2 बच्चे संक्रमित मिले.

वहीं दूसरी तरफ सिंहेश्वर में 220 लोगों को कोविड-19 वैक्सीन दिया गया. इसमें प्रखंड कार्यालय में 18 से 44 वर्ष के 160 लोगों को पहला डोज दिया गया. जबकि सीएचसी सिंहेश्वर में 45 वर्ष से 59 वर्ष के 43 लोगों को पहला डोज, 60 वर्ष से ऊपर के 16 लोगों को पहला डोज दिया गया तथा 1 फ्रंट लाइन वर्कर को वैक्सीन दिया गया. 

मौके पर टेक्नीशियन संजय कुमार, संतोष कुमार, रूपेश कुमार, राजेश कुमार सिन्हा, कुनाल कुमार, एएनएम राज कुमारी देवी, सिल्पी कुमारी मौजूद थी.

राहत: सिंहेश्वर सीएचसी में दो माह बाद लगातार दूसरे दिन भी कोई संक्रमित नहीं राहत: सिंहेश्वर सीएचसी में दो माह बाद लगातार दूसरे दिन भी कोई संक्रमित नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.