राजद विधायक ने कार्यालय को कोविड केयर सेंटर बनाकर लोगों को किया समर्पित

मधेपुरा सदर के राजद विधायक सह पूर्व मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर द्वारा पीड़ित मानवता की सेवा के लिए पार्टी की नीति के तहत सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित कार्यालय को कोविड केयर सेंटर बनाकर लोगों को समर्पित किया. 

इसका शुभारंभ राजद के प्रदेश महासचिव विजेंद्र प्रसाद यादव, देवकिशोर यादव  एवं रामकृष्ण यादव ने जरूरतमंदों के बीच दवा का किट उपलब्ध कराते हुए किया. इस दौरान राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ हिमांशु कुमार समेत डॉक्टर राहिल, डॉ पंकज कुमार, डॉ आर.के. आचार्य, डॉ एम आलम, नर्स रूपम कुमारी, स्मिता कुमारी ने मरीजों को देखा और चिकित्सकीय परामर्श दिया. इस सेंटर पर मरीजों के लिए दवा आदि की व्यवस्था की गई है जबकि पूरे इलाके में गांव गांव को एक बार फिर से सैनिटाइज करने के लिए अभियान शुरू किया जा रहा है. राजद नेताओं ने बताया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आह्वान है गरीबों एवं पीड़ितों की सहायता के लिए राजद के नेतृत्व में महागठबंधन अपनी भूमिका का निर्वाह करें.

चिकित्सकों ने बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण आते ही अगर निदान शुरू कर दिया जाए तो फेफड़ा एवं छाती को सुरक्षित रखते हुए मरीज की जान बचाई जा सकती है. लिहाजा इस कोविड केयर सेंटर पर लोगों को शुरुआती दौर में बुखार, सर्दी, खांसी, पेट दर्द, सिर दर्द का इलाज प्रदान करना है .

सक्रिय कार्यकर्ताओं का ग्रुप  बनाकर जारी किया मोबाइल नंबर: 9472211311, 9470705560

पूर्व मंत्री राजद विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा कि सरकार की संवेदनहीनता, विफलता और निर्लज्जता पूरी तरह सामने है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकार की नाकामियों को सामने ला रही है इसके बावजूद भी सरकार और शासनाधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा. सरकार निष्ठुर और शासन शुष्क हो चुका है. गांव गांव में कोरोना फैल चुका है. जो सरकार सदर अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज में लोगों का इलाज नहीं कर पा रही है उससे गांव पहुंचकर लोगों का हाल जानने एवं उनका इलाज करने की बात सोचना ही बेमानी है. ऐसी स्थिति में राजद के नेतृत्व में महागठबंधन के एक-एक कार्यकर्ता को लोगों के जानमाल की रक्षा करने का संकल्प लेकर कार्य करना होगा. 

उन्होंने सक्रिय कार्यकर्ताओं का मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि जिस भी गांव से शिकायत आती है वहां कैंप करके लोगों की परेशानी को दूर करने का प्रयास किया जाएगा. प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर ने कहा कि पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज करने के लिए भी अभियान शुरू किया जा रहा है. इससे पहले भी जब कोरोना वायरस आया था तो गांव गांव सैनिटाइज किया गया था. प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर ने कहा कि जनसेवा को अपना कर्तव्य और धर्म मान कर आज यहां तक पहुंचे हैं. आखरी सांस तक यह जनसेवा जारी रहेगी.

कार्यक्रम का संचालन संजीव कुमार, जिला प्रवक्ता युवा राजद मधेपुरा ने किया.

मौके पर नजीरूद्दीन नूरी राजद जिला प्रधान महासचिव, अमेश कुमार प्रदेश महासचिव, प्रकाश पिंटू जिला अध्यक्ष किसान प्रकोष्ठ, कुमारी विनीता भारती जिला अध्यक्ष राजद महिला प्रकोष्ठ, सुरेश कुमार यादव प्रखंड अध्यक्ष, पप्पू कुमार प्रखंड प्रधान महासचिव, डॉ राजेश कुमार, पंकज यादव, रितेश कुमार यादव प्रदेश सचिव, विकास यादव जिला उपाध्यक्ष, विश्वनाथ यादव जिला उपाध्यक्ष, नित्यानंद यादव, धीरेंद्र यादव, मोहम्मद सद्दाम मीडिया प्रभारी, अर्जुन, किशोर, प्रणव, पुरुषोत्तम प्रिंस जिला महासचिव, लल्लन, उत्तम, रूद्र नारायण यादव आदि सैकड़ों कार्यकर्ता एवं नेतागण उपस्थित थे.


राजद विधायक ने कार्यालय को कोविड केयर सेंटर बनाकर लोगों को किया समर्पित राजद विधायक ने कार्यालय को कोविड केयर सेंटर बनाकर लोगों को किया समर्पित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.