'जिले में अपराध चरम पर': भाई की हत्या पर बोले जिला परिषद प्रतिनिधि

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भेलाही मोड़ के पास जिला परिषद सदस्य के पति के भाई 32 वर्षीय पवन राम को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली।  आनन फानन में लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां पर मौके पर मौजूद डॉक्टर महताब आलम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गौरतलब  हो कि मृतक पवन राम  कोल्ह्ययपट्टी चौक पर वर्तमान सनम पंजाब हरियाणा दिल्ली से आए हुए बसों बुकिंग करने का काम करते थे. घटना रात्रि के करीब 9:00 बजे की बताई जा रही है। 

जानकारी पाकर मुरलीगंज थानाध्यक्ष समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया एवं अज्ञात अपराधियों को पकड़ने के लिए विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है।

घटना की सूचना पाकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बताया गया कि मृतक के भाई राकेश राम जिला परिषद् सदस्य द्रौपदी देवी के पति हैं.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जिला परिषद प्रतिनिधि राकेश राम ने बताया कि जिले में अपराध चरम पर है. यह इस कदर बढ़ गई है कि मेरे भाई को गोली मार दी गई है. हम कानून से इंसाफ की मांग करते हैं और अपराधी की गिरफ्तारी की मांग उन्होंने किया।



'जिले में अपराध चरम पर': भाई की हत्या पर बोले जिला परिषद प्रतिनिधि 'जिले में अपराध चरम पर': भाई की हत्या पर बोले जिला परिषद प्रतिनिधि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.