सामुदायिक रसोई केन्द्र जिले में कोविड मरीजों के परिजनों को पहुँचा रहे बड़ी राहत

कोविड मरीज के परिजनों के लिए मधेपुरा जिले में सामुदायिक रसोई केंद्र बड़े राहत का काम कर रहे हैं. सामुदायिक रसोई केन्द्रों में चल रहे समुदायिक किचन में 19 मई को दिन में 580 और रात में 535 लोगों ने भोजन किया. 

दी गई जानकारी के मुताबिक इस बावत डेडीकेटेड कोविड सेंटर, जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज, सिंहेश्वर मधेपुरा में दिन और रात क्रमशः 131 और 110 तथा बी.आर.सी. सिंहेश्वर में 21और 17 सीओ सिंहेश्वर आदर्श गौतम के निरीक्षण में तथा रैन बसेरा नगर परिषद् मधेपुरा में बीसीओ मधेपुरा अखिलेश कुमार मधेपुरा के निरीक्षण में दिन में 78 और रात में 70 लोगों को तथा मध्य विद्यालय गम्हरिया में राजस्व कर्मचारी सुमन कुमार सिन्हा के निरीक्षण में 13 और 19 तथा मध्य विद्यालय शंकरपुर में राजस्व कर्मचारी यदुवंश राय राजस्व कर्मचारी के नेतृत्व में 13 और 19 लोगों को, दुर्गा +2 उच्च विद्यालय घैलाढ़ में सीओ चन्दन कुमार के नेतृत्व में 13 और 9 तथा बी.एल. हाई स्कूल मुरलीगंज में सीआई रविन्द्र कुमार प्रिंस के नेतृत्व में 23 और 19 और महर्षि मेंही उच्च विद्यालय, कुमारखंड में राजस्व कर्मचारी दिनेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में 21 और 18 तथा मधुराम उच्च विद्यालय ग्वालपाड़ा में सीओ ग्वालपाड़ा के नेतृत्व में 17 और 12 तथा एस.बी.जे. उच्च विद्यालय उदाकिशुनगंज में सीओ विजय कुमार राय के नेतृत्व में 97 और 79 तथा उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिहारीगंज में सीओ नागेश कुमार मेहता के नेतृत्व में  87 और 115 तथा पंचायत सरकार भवन जयाटोला पुरैनी में प्रधानाध्यापक अभिनंदन कुमार के नेतृत्व में 26 और 14 और पंचायत सरकार भवन चौसा पूर्वी में सीओ राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में 23 और 21 तथा कला भवन आलमनगर पूर्वी सीआई अभिमन्यु प्रसाद के नेतृत्व में 19 और 17 लोगों को भोजन खिलाया गया.



सामुदायिक रसोई केन्द्र जिले में कोविड मरीजों के परिजनों को पहुँचा रहे बड़ी राहत सामुदायिक रसोई केन्द्र जिले में कोविड मरीजों के परिजनों को पहुँचा रहे बड़ी राहत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.