लॉकडाउन का पालन करने कहा तो दुकानदारों ने किया अंचलाधिकारी और उनके टीम पर हमला

मधेपुरा जिले के आलमनगर में लॉकडाउन का पालन कराने गए अंचलाधिकारी के नेतृत्व में मधेली के हटिया में अंचलाधिकारी और उनके टीम पर हटिया में मौजूद दुकानदार जो कि 200 से 300 की संख्या में थे, के द्वारा अचानक ईंट पत्थर से हमला कर दिया गया, जिसमें अंचलाधिकारी एवं अंचल गार्ड जख्मी हो गए. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह अंचलाधिकारी व अंचल गार्ड की जान बचा कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया.

इस बावत अंचलाधिकारी अभय कुमार ने बताया कि सूचना मिला कि मधेली में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए 200 से 300 दुकानदार फुटपाथ पर अपना दुकान चला रहे थे. सूचना मिलते ही अंचल गार्ड के साथ जब मैं मधेली बाजार स्थित हटिया पहुंचा तो अचानक 200 से 300 दुकानदार ईंट पत्थर से हमला कर दिया, जिसमें मुझे एवं मेरे साथी टीम में शामिल सभी अंचल गार्ड एवं कर्मी को चोट आई. जिसमें एक अंचल गार्ड मिट्ठू यादव का सर फट गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. वहीं घटना को लेकर वरीय पदाधिकारी को सूचित कर दिया गया है.

वहीं घटना की सूचना पूरे प्रखंड क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. अंचलाधिकारी एवं अंचल गार्ड पर हुए हमले को लेकर लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है. लॉकडाउन का पालन कराने पहुंचे अंचलाधिकारी एवं अंचल गार्ड पर हुए हमले की सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रंजन, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार, एडिशनल मजिस्ट्रेट संजीव तिवारी, पुलिस इंस्पेक्टर प्रेम कुमार यादव, आलमनगर प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. 

इस दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. सरकार लॉकडाउन जनता के हित में लगाई है, इसका विरोध करना सरकार का विरोध करना हुआ और इस तरह पदाधिकारी पर हमला किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रंजन सिन्हा ने बताया कि अंचलाधिकारी के नेतृत्व में जो लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची थी, उस टाइम पर जो हमला हुआ है इस हमले में शामिल हमलावरों के खिलाफ स्थानीय चौकीदार एवं जनप्रतिनिधियों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही हमले में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

लॉकडाउन का पालन करने कहा तो दुकानदारों ने किया अंचलाधिकारी और उनके टीम पर हमला लॉकडाउन का पालन करने कहा तो दुकानदारों ने किया अंचलाधिकारी और उनके टीम पर हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.