मुरलीगंज प्रशासन सख़्त, अनावश्यक घूम रहे लोगों पर कसा शिकंजा

स्थानीय प्रशासन द्वारा अनावश्यक रूप से मोटरसाइकिल पर आवश्यक सेवा, आपातकालीन सेवा, इमरजेंसी सर्विस, एवं कोविड- सर्विस, लिखकर दुपहिया वाहनों पर चलने वाले पर सख्ती दिखाई.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में आज दिन के 10:00 बजे लॉकडाउन  का अनुपालन करवाने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार, अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह व पुलिस पदाधिकारी पीके वर्मा व पुलिस बल के द्वारा मुरलीगंज नगर के विभिन्न जगहों, जिसमें गोल बाजार, हाट बाजार, सब्जी मंडी एवं हरिद्वार चौक, सिनेमा हॉल चौक में लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए अपील किया गया. वहीं अनावश्यक रूप से मोटरसाइकिल पर आवश्यक सेवा, आपातकालीन सेवा, इमरजेंसी सर्विस, एवं कोविड-सर्विस, लिखकर दुपहिया वाहनों पर चलने वाले पर सख्ती दिखाने की हिदायत दी और कहा कि अगर इस तरह की हरकत और अनावश्यक रूप से बाजार में मटरगश्ती करते दिखे तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे वाहन चालकों से चालान काटकर दो हजार का जुर्माना भी वसूला गया.


मुरलीगंज प्रशासन सख़्त, अनावश्यक घूम रहे लोगों पर कसा शिकंजा मुरलीगंज प्रशासन सख़्त, अनावश्यक घूम रहे लोगों पर कसा शिकंजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.