'सत्यम को न्याय मिले हत्यारे को सजा हो': न्याय के लिए निकाला कैंडल मार्च

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के सेंट माइकल प्ले स्कूल में पढ़ रहे कल हुई दस वर्षीय बच्चे सत्यम की मौत के बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम होने के बाद भी अबतक शव का डाह संस्कार नहीं किया है और वे मुख्य आरोपी को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

'सत्यम को न्याय मिले हत्यारे को सजा हो' नारा लगाते हुए आज कैंडल मार्च भी निकाला गया. मिली जानकारी के अनुसार 10 वर्षीय सत्यम की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर परिजनों के द्वारा चंदन पट्टी से लेकर गम्हरिया भागवत चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया. कैंडल मार्च में सैकड़ों युवक के द्वारा एक ही नारा था कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करो, सत्यम को न्याय मिले.

वहीँ परिजनों के द्वारा 36 घंटे बीत जाने के बाद भी सत्यम के लाश का दाह संस्कार नहीं किया गया. बताया गया कि पीड़ित परिजन के दादा त्रिवेणी यादव के द्वारा कहा गया कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिलेगा तब तक दाह संस्कार नहीं किया जाएगा. परिजनों का यह भी आरोप है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आरोपी पक्ष के द्वारा फेरबदल करवाया जा सकता है.



'सत्यम को न्याय मिले हत्यारे को सजा हो': न्याय के लिए निकाला कैंडल मार्च 'सत्यम को न्याय मिले हत्यारे को सजा हो': न्याय के लिए निकाला कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.