चौसा बाजार में आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत चौसा मुख्य बाजार में बीती रात आग लगने से दुकान में रखे नगदी समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई.

बताया जा रहा है कि चौसा बाजार निवासी संतोष भगत की जेनरल स्टोर सर होम्योपैथ मेडिसिन की दुकान में रात्रि ग्यारह बजे आग लगने से दुकान में रखे नगदी समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. आग इतनी भयावह थी कि उस पर काबू पाना बहुत मुश्किल था लेकिन ऐन वक्त पर चौसा थाना की गश्ती टीम एएसआई आलोक कुमार अमल की नजर उस आग पर पड़ी. इसके बाद गश्ती टीम के द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया. आसपास के लोगों को जगा कर आग पर  काबू पाया गया. आग लगने का कारण घर में लकड़ी पर खाना बनाना बताया जा रहा है. 

आग लगने से हुए नुकसान के बाद संतोष भगत के पूरे परिवार के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहा था. इस दुकान से पूरे परिवार का पालन पोषण हुआ करता था. पीड़ित परिवार ने अंचलाधिकारी से मुआवजे की मांग की है. वहीं अंचलाधिकारी ने कहा कि जांच कर जो भी सरकारी अनुदान होगा दिया जाएगा. इस मौके पर उपस्थित चौसा पश्चिमी पंचायत के पूर्व मुखिया सरवन कुमार पासवान, वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि सचिन कुमार पटवे, कुंदन कुमार बंटी, पूर्व जिला परिषद प्रतिनिधि मनोज राणा आदि ने उचित मुआवजा दिलाने की बात कही है.

चौसा बाजार में आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख चौसा बाजार में आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.