स्टेट हाईवे 91 पर जुगाड़ गाड़ी चालक 65 वर्षीय व्यक्ति की ऑटो से टक्कर में मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में आज सुबह के बीरपुर से बिहपुर तक जाने वाली स्टेट हाईवे 91 पर 9:30 बजे मीरगंज से 2 किलोमीटर आगे कुमारखंड की ओर बजरंगबली मंदिर के पास जुगाड़ गाड़ी और ऑटो चालक की जबरदस्त भिड़ंत हुई जिसमें जुगाड़ गाड़ी चला रहे भर्राही थाना राजपुर के मो. जब्बार उम्र 65 वर्ष पिता स्वर्गीय इनसुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद मो. इरफान जिन्होंने बताया कि मो. जब्बार उसके समधी थे. वह जुगाड़ गाड़ी पर रूई धुनने वाली मशीन बांधकर देहात की ओर जा रहे थे. इसी समय सामने से आ रही टेंपो से टक्कर हो गई और पीछे से भी आ रही टेंपो ने जुगाड़ गाड़ी में टक्कर मार दी और मो. जब्बार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद जोरगामा पंचायत के पूर्व मुखिया मिथिलेश कुमार आर्य ने पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया एवं घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी. मौके पर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार एवं एएसआई गंगाधर यादव ने पहुंचकर पंचनामा के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा सामने से आ रही ऑटो चालक के खिलाफ आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है एवं दोनों ही ऑटो को जब्त कर थाने लाया गया है.

स्टेट हाईवे 91 पर जुगाड़ गाड़ी चालक 65 वर्षीय व्यक्ति की ऑटो से टक्कर में मौत स्टेट हाईवे 91 पर जुगाड़ गाड़ी चालक 65 वर्षीय व्यक्ति की ऑटो से टक्कर में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.