लगातार दूसरे दिन मिला कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज, वैक्सीन के लिए बढ़ रही भीड़

वैक्सीन के लिए बढ़ रही भीड़ 
मधेपुरा जिले के सीएचसी सिंहेश्वर में लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला मरीज मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। जानकारी के अनुसार लालपुर सरोपटटी पंचायत के लक्ष्मीनिया टोला वार्ड नंबर 14 की एक महिला की आरटीपीसीआर के जांच के लिए 3 अप्रैल को सेंपल भेजा गया। जिसका आज रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आया। जिसे एंबुलेंस से कोरेंटाईन सेंटर मधेपुरा भेजने के लिये स्वास्थ विभाग ने उसके घर पर एंबुलेंस भेजा लेकिन वह कोरेंटिईन सेंटर जाने को तैयार नहीं हैं। वही उसको कोरेंटाईन सेंटर भेजने के लिए सीएचसी सिंहेश्वर के कर्मी लगातार कोशिश कर रहे हैं।  

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोरोना की जांच प्रतिदिन की जा रही है। आज भी 81 लोगो का ऐंटिजेन कीट से जांच की गई। जबकि 81 लोगो का आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए अलग से सेंपल मेडिकल कालेज भेजा गया।  मालूम हो कि कल मधेपुरा प्रखंड का महेशुआ वार्ड नंबर 5 का निवासी सीएचसी सिंहेश्वर में सर्दी खांसी की दवा के लिए आया था। जिसका सीएचसी सिंहेश्वर उसका एंटीजन कीट से जांच किया गया। जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आया। जिसका तो सीएचसी ने उसका आरटीपीसीआर सेंपल भी जांच के लिए भेजा गया। सीएचसी सिंहेश्वर में वैक्सीन लेने वालो की भीड़ बढ़ती जा रही है। आज भी सिंहेश्वर में शाम 5 बजे तक 360 लोगों को वैक्सीन दिया गया और वैक्सीनेशन चालू था।

लगातार दूसरे दिन मिला कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज, वैक्सीन के लिए बढ़ रही भीड़ लगातार दूसरे दिन मिला कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज, वैक्सीन के लिए बढ़ रही भीड़  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.