चौसा में गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के आरोप में कई दुकानें सील

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के चौसा बाजार का अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार रंजन सिन्हा के नेतृत्व में  फ्लैग मार्च निकाला गया. चौसा बाजार में  कई जगह  बिना मास्क के चल रहे लोगों का चालान भी काटा गया तथा  बिहार सरकार के द्वारा जारी किए गए  कोरोना के गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वाले दुकानों को भी सील किया गया ।

कोरोना की दूसरी लहर से बचाव के लिए बिहार सरकार ने गाइडलाइंस जारी जारी किया है जिसके तहत मास्क के है जरूरी दो गज की दूरी अपनाने के साथ दुकान खोलने और बंद करने की समय सीमा और दिन लागू किया गया है. इसी के मद्देनजर आज अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार रंजन  सिन्हा  के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला गया. साथ में अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी ,  बाल विकास परियोजना पदाधिकारी, थाना अध्यक्ष ने चौसा बाजार का दौरा किया जिसमें दो किराना दुकान एक मोबाइल दुकान एक शृंगार हाउस एक कपड़े की दुकान को सील करने का आदेश दे दिया. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि किराने की दुकान सुबह नौ बजे से शाम तीन बजे तक खुलने का गाइडलाइन जारी किया गया है. लेकिन यह दोनों दुकान तीन बजे के बावजूद भी खुली हुई थी तथा आज बुधवार को श्रृंगार हाउस कपड़े की दुकान खुलने का प्रावधान नहीं है. वहीँ एक मोबाइल की दुकान पर दुकानदार समेत तीन अन्य लोग बिना मास्क के थे। ये पांचो दुकान को सरकार के द्वारा जारी किए गए कोरोना गाइडलाइन्स के पालन नहीं करने की वजह से सील करने आदेश अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह वो थाना अध्यक्ष रविश कुमार रंजन को दिया गया। जो तीन दिनों के लिए किया गया है। जिसके बाद अंचलाधिकारी और थाना अध्यक्ष ने सभी पांचों दुकान को सील कर दिया जिससे पूरे बाजार में हड़कंप मच गया।


चौसा में गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के आरोप में कई दुकानें सील चौसा में गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के आरोप में कई दुकानें सील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.