ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चोर को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के गम्हरिया भागवत चौक पर मंगलवार की देर शाम मोटरसाइकिल चुराकर भाग रहे एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए चोर की पहचान गम्हरिया थाना क्षेत्र के कौरिहार तरावे पंचायत के वार्ड नंबर 04 निवासी चानो सादा के पुत्र धर्मेन्द्र सादा के रूप में हुई है. बताते चलें कि भागवत चौक पर राजीव कुमार भगत की बी.आर. 43 टी. 7619 गाड़ी खड़ी थी. चौक पर अपनी गाड़ी लगाकर कुछ काम करने चले गए. इसी दरम्यान एक बाइक पर तीन चोर आए और मोटरसाइकिल लेकर सहरसा वाली रोड की तरफ जाने लगे तो  उनकी गतिविधि पर ग्रामीणों को शक हुआ. जब ग्रामीणों ने उन्हें पूछताछ के लिए रोकने की कोशिश की तो वे गाड़ी को छोड़कर भागने लगे लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें तत्काल गाड़ी के साथ ही एक को पकड़ लिया वहीं दो लोग अपने मोटरसाइकिल के साथ भाग निकले. 

देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. एक चोर को पकड़े जाने के बाद गामीणो ने तुरंत ही पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया. जिसके बाद थानाध्यक्ष अमित कुमार राय अपने दल बल के साथ पहुँच कर उक्त चोर को अपने गिरफ्त में ले लिया. साथ ही बरामद बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया.

ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चोर को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चोर को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.