रुपया छीन कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के औराही गांव में ग्रामीणों ने चोरों को एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस के साथ पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बर्तन विक्रेता परमात्मा कुमार छपरा जिले के पुरुषोत्तमपुर गांव के जो गांव-गांव घूम कर बर्तन बेचते हैं, उसके साथ शुक्रवार को करीब 10:00 बजे घैलाढ़ थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव के समीप दो युवक पल्सर बाइक से ओवरटेक कर आगे में गाड़ी रोक कर उनके ऊपर देसी कट्टा तान दिया और बर्तन विक्रेता के पास से 2500 रुपया, आधार कार्ड, गाड़ी के पेपर आदि छीन कर औराही की ओर भाग निकले. बर्तन विक्रेता परमात्मा कुमार ने उनका पीछा करते हुए हो हल्ला किया कि मेरा पैसा छीन कर भाग रहा है तो ग्रामीण भी उनका पीछा करने लगे और औराही गांव के समीप उन्हें आगे से घेरा तो एक व्यक्ति गाड़ी से उतर कर लोगों पर देसी कट्टा तान दिया. तब तक में एक अपराधी गाड़ी लेकर फरार हो गया. 

चोर के पकड़ाने के बाद ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. पहले तो ग्रामीणों ने चोर की जमकर धुनाई की. बाद में उसे स्थानीय पूर्व मुखिया ललन मिस्त्री के हवाले कर दिया. मुखिया ने परमानपुर ओपी पुलिस को बुलाकर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. 

इधर ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने बताया कि ग्रामीणों ने चोर को पकड़ कर रखा हुआ था. मुझे जैसे ही सूचना मिली तो तुरंत पुलिस बल के साथ पहुंचकर चोर को गिरफ्त में लिया. उससे पूछताछ की गई तो गम्हरिया थाना क्षेत्र के जरही कमलजरी वार्ड नंबर 10 जय कुमार पासवान बताया ग्रामीणों द्वारा इसके साथ से एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस जब्त किया गया. वहीं भागने वाले अपराधी का नाम रवि कुमार परवाहा गांव गम्हरिया थाना का बतलाया. पीड़ितों द्वारा आवेदन दिया गया है. आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया जाएगा.

रुपया छीन कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले रुपया छीन कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.