उफ़!: मधेपुरा शहर के मुख्य सड़क पर स्कार्पियो ने वृद्ध को रौंदा, मौत

भीड़ वाले इलाके में तेज रफ़्तार वाहन चलाना कहीं से न तो जायज है और न ही ऐसे लोगों को मानसिक रूप से स्वस्थ माना जा सकता है. मधेपुरा शहर में मेन रोड पर बिगड़ी संतानों का लहरिया कट बाइक चलाना तो आप रोज देख सकते हैं, लेकिन जब स्कॉर्पियो जैसी बड़ी गाड़ी भी भीड़-भाड़ वाले इलाके में तेज रफ़्तार ऐसी चले कि ब्रेक भी न लगा सके तो ऐसे चालकों को मानसिक विकृत ही कहना ठीक होगा.

मधेपुरा शहर के मुख्य सड़क पर बड़ी दुर्गा मंदिर के पास शनिवार की सुबह एक अज्ञात स्कार्पियो एक वृद्ध को जबरदस्त ठोकर मारकर फरार हो गया. घायल वृद्ध को स्थानीय पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचाया पर सदर अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों को सोशल मीडिया के जरिये मालूम हुआ. जब उसके पुत्र पिताजी के नहीं आने पर खोजने निकले तो घटना की जानकारी मिली और जब सदर अस्पताल पहुंचे तो सदर अस्पताल में पिता के शव को देखकर बेहोश हो गए. उनके पुत्र अनंत कुमार साह ने बताया कि वे स्टेट बैंक रोड में किराया के मकान में रहते हैं. पिता जी तीन चार दिन पहले ही घर से पोता और बेटा से मिलने आए थे. तीन दिन से सुबह उठते थे और टहलने जाते थे. टहलकर माता दुर्गा का दर्शन करते थे और प्रणाम कर वापस डेरा चले आते थे. शनिवार को भी सुबह करीब पांच बजे उठकर टहलने निकल गए थे. मां दुर्गा मंदिर में माता का दर्शन करने के बाद वह अपने डेरा वापस आ रहे थे और माता को प्रणाम करके रोड पार कर रहे थे. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कॉलेज चौक की तरफ से भिरखी की ओर जा रही एक स्कार्पियो ने वृद्ध को जोरदार ठोकर मार दिया जिससे वे रोड पर गिर गए. स्कार्पियो वृद्ध को रौंदते हुए फरार हो गया. घटना को देखकर रोड पर कुछ देर के लिए भीड़ जुट गई. पुलिस को सूचना मिली उसके बाद सदर पुलिस ने अपनी गाड़ी से वृद्ध को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. 

मृतक सहरसा जिले के राजा सोनवर्षा के बेहट गांव निवासी बताये जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में मातम पसरा हुआ है. मधेपुरा आवास पर भी उनके घर मातम पसरा है. घटना दुर्घटनास्थल के पास के सीसीटीवी में कैद होने की बात लोग बता रहे हैं. अब देखना है कि पुलिस उस स्कॉर्पियो चालक को कबतक अपने कब्जे में ले पाती है.

(रिपोर्ट: दिलखुश)

उफ़!: मधेपुरा शहर के मुख्य सड़क पर स्कार्पियो ने वृद्ध को रौंदा, मौत उफ़!: मधेपुरा शहर के मुख्य सड़क पर स्कार्पियो ने वृद्ध को रौंदा, मौत Reviewed by Rakesh Singh on March 27, 2021 Rating: 5

1 comment:

  1. Great, Now police having strong case to earn money. They will find the Vacile and will takes Lakhs to suppress the case.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.