घर से एक माह पूर्व टेम्पू चोरी, प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के बरदाहा मोहनपुर गांव वार्ड नंबर 6 में 18 जनवरी की रात्रि में फारुख के दरवाजे पर अज्ञात चोरों ने टेम्पू की चोरी कर ली थी. इस संबंध में पीड़ित नसरुद्दीन ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

पीड़ित नसरुद्दीन ने बताया कि 18 जनवरी की रात्रि के करीब 2:00 बजे मेरे भाई मोहम्मद फारुख के दरवाजे पर टैंपू लगा हुआ था. अज्ञात व्यक्तियों द्वारा टेंपो की चोरी कर ली गई. जिसका निबंधन संख्या HR SS AF7149 है. उन्होंने बताया कि मेरा भाई हरियाणा में टेंपो चलाता था. कोरोना महामारी होने के कारण टेंपो लेकर घर चला आया और घर पर ही रह कर अपना टेंपो चला रहा था, जिससे अपने बाल-बच्चे व परिवार का परवरिश कर रहा था. जिसको लेकर अपने स्तर से काफी खोजबीन किए लेकिन कुछ पता नहीं चला.

वहीं ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने बताया कि बीते 18 जनवरी की रात्रि में टेंपो मोहनपुर निवासी मोहम्मद फारुख के दरवाजे से अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है. काफी खोजबीन के बाद उन्होंने थाने में टेंपो चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस प्राथमिकि दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है. शीघ्र ही चोरी की घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा.

घर से एक माह पूर्व टेम्पू चोरी, प्राथमिकी दर्ज घर से एक माह पूर्व टेम्पू चोरी, प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.