लूट में असफल बदमाशों ने बैंक कर्मी को गोली मार किया घायल

मधेपुरा में बैखौफ बदमाशों ने सोमवार को मधेपुरा-सिंहेश्वर पथ पर मेडिकल कॉलेज के समीप अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने लूट मे असफल होने पर बंधन बैंक कर्मी को गोली मार कर घायल कर दिया. घायल बैंक कर्मी को प्रारम्भिक इलाज के बाद हाई सेन्टर रेफर कर दिया.

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार बंधन बैंक कर्मी मुकेश कुमार अपने बी.आर. 11 पी. 6138 नं० की बाइक से लगभग 3: 25 बजे अपराह्न को सिंहेश्वर बाजार से कलेक्शन कर हेड ब्रांच मधेपुरा लौट रहे थे कि कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के पास पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कर्मी की बाइक को ओवर टेक कर हथियार सटा कर रुकवा दिया और एक बदमाश रूपये की मांग करते  हुए जैसे ही रूपये लूटने का प्रयास किया तो बैंक कर्मी हल्ला करने लगा तो आसपास के लोग दौड़े तो अपराधी ने बैंक कर्मी को गोली मार दी. गोली बैंक कर्मी को पैर में लगी और वह बाइक के साथ गिर गया. अपराधी हथियार लहराते हुए मधेपुरा की ओर भाग निकले. 

स्थानीय लोगों ने घायल बैंक कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये जहाँ डाक्टर ने प्राथमिक इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर घटना की जानकारी ली.

घायल बैंक कर्मी पूर्णिया जिले के बड़हरा कोठी के सागवान गांव का निवासी मुकेश कुमार मंडल ने सदर थाना में आवेदन देकर बताया कि सिंहेश्वर से कलेक्शन कर लौट रहे थे कि मेडिकल कॉलेज के पास स्प्लेंडर वाइक पर सवार दो बदमाश जो  कि 17-18 वर्ष का युवक था, हथियार का भय दिखाकर बाइक रोका और रूपये लूटने का कोशिश किया तो बदमाशों का विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया. इसी बीच हल्ला सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाशों ने गोली मार दी और डिक्की से टेबलेट लेकर फरार हो गया. ततपश्चात घटना की सूचना बैंक के पदाधिकारी को दी. बैंक के अशोक कुमार साह, मो. सादीर आलम और अन्य बैंक पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है. अपराधियों के सम्भावित ठिकाने पर पूरी छापेमारी की गयी लेकिन सफलता नहीं मिली. जल्द ही अपराधी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


लूट में असफल बदमाशों ने बैंक कर्मी को गोली मार किया घायल लूट में असफल बदमाशों ने बैंक कर्मी को गोली मार किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.