शादीशुदा लड़की का अपहरण, एक आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के आजाद नगर वार्ड नंबर 7 की एक लड़की का चार युवकों ने उस समय अपहरण कर लिया जब लड़की घरेलू खरीदारी के लिए बाजार गयी थी. घटना रविवार के शाम की है.  

लड़की के पिता ने सदर थाना में आवेदन देकर घटना में कथित चार युवक पर आरोप लगाते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने तत्काल घटना में नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल अपहृता का पता नहीं चला है.

अपहृता के पिता ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि मेरी 20 वर्षीया पुत्री रविवार की शाम घरेलू सामान की खरीददारी करने बाजार निकली थी लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी तो पुत्री की तलाश के दौरान पता चला कि शहर के वार्ड नंबर 7 के जगन्नाथ कुमार, वार्ड नम्बर 10 के कुन्दन कुमार, कौशल कुमार, अमित कुमार ने मेरी पुत्री को बहला-फुसला कर कहीं लेकर चला गया है. आशंका है कि चारों मिलकर कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है.

उन्होंने थानाध्यक्ष से अनुरोध किया है कि आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मेरी पुत्री को बरामद किया जाय.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर अपहरण का मामला दर्ज करते हुए घटना के नामजद आरोपी में से एक कुन्दन कुमार को गिरफ्तार कर  लिया गया है. गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल लड़की का पता नहीं चल सका है.

थानाध्यक्ष ने कहा कि लड़की शादीशुदा है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही लड़की की बरामदगी के लिए  पुलिस छापेमारी कर रही है.

शादीशुदा लड़की का अपहरण, एक आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा लड़की का अपहरण, एक आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.