मधेपुरा में सैक्स रैकेट का उद्भेदन, होटल संचालक सहित 15 युवक-युवती गिरफ्तार

मधेपुरा पुलिस ने शुक्रवार को शहर के एक होटल में छापेमारी कर देह व्यापार का एक बड़ा रैकेट का उद्भेदन किया है. होटल संचालक सहित 8 युवक और 7 युवती को गिरफ्तार किया गया, जिसमें 4 नाबालिग है. 

एसपी योगेन्द्र कुमार ने शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शहर के नील एण्ड फैमली होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. मामले की पुष्टि के लिए थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने रेकी की और मामला सत्य पाये जाने पर तत्काल एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में एक टीम  का गठन किया. जिसमें थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, महिला थानाध्यक्ष आरती सिंह, कमांडो हेड विपिन कुमार सहित पुलिस बल को शामिल कर होटल में छापेमारी की. छापेमारी में 8 युवक और 7 युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

एसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने जब होटल के रजिस्टर की जांच की तो पाया कि गिरफ्तार युवक युवती का नाम पता रजिस्टर में दर्ज नहीं था. तत्काल रजिस्टर को जब्त करते हुए होटल संचालक को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि होटल के रजिस्टर में 31 दिसम्बर को 8 लोगों के ठहरने की पुष्टि हुई. जबकि गिरफ्तार युवक युवती का रजिस्टर में नाम अंकित नहीं पाया गया है. गिरफ्तार युवक के साथ छह मोबाइल जब्त किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक ने अपना अपराध स्वीकार किया है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक में चार नाबालिग युवक था. एक अन्तर्जिला सहरसा  के सौरबाजार का रहने वाला शामिल था. गिरफ्तार युवती शहर की ही रहने वाली है. गिरफ्तार युवक से पूछताछ में सहरसा के मो. ताजिम, मधेपुरा शहर के जयपालपट्टी वार्ड नं० 15 का हर्ष कोइली, गांधी नगर भर्राही का शम्भू प्रसाद और होटल संचालक के रूप में सुमित श्रीवास्तव की पहचान हुई.

एसपी ने बताया कि देह व्यापार का रैकेट होटल मालिक के मिली भगत से संचालित हो रहा था. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार युवती को महिला थाना में रखा गया है और उनकी जांच की जा रही है. युवती के परिजन को सूचना दी गयी है, उनके आने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

शहर के अन्य होटलों में देह व्यापार का धंधा चलने की सूचना है, के सवाल पर एसपी ने कहा कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है. एसडीपीओ और थानाध्यक्ष ने शहर के सभी होटलों की सूची तैयार की है. सभी होटल में औचक जांच करने का आदेश दिया है, जो नियमित चलेगा.

एसपी ने कहा कि होटल को सील करने के लिए सम्बंधित पदाधिकारी को लिखा जायेगा. वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ, थानाध्यक्ष और पुलिस बल मौजूद थे.

मधेपुरा में सैक्स रैकेट का उद्भेदन, होटल संचालक सहित 15 युवक-युवती गिरफ्तार मधेपुरा में सैक्स रैकेट का उद्भेदन, होटल संचालक सहित 15 युवक-युवती गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.