सड़क निर्माण में बन रहे अपूर्ण नाला में बच्चा गिरा, लोगों ने बचाया

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड अंतर्गत रोड नंबर 18 में हो रहे सड़क निर्माण में बन रहे अपूर्ण नाला में एक 3 साल का बच्चा केशव गिर गया. 

घटना के दौरान मौजूद एक व्यक्ति ने बच्चे को डूबने से बचा लिया, जिसके कारण एक बड़ी घटना होते-होते टल गई. गंदे और बदबूदार पानी में गिरे बच्चे को सीएचसी सिंहेश्वर ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया. वहीं लोग सड़क जाम करने पर अड़े थे. इसकी सूचना बीडीओ राज कुमार चौधरी को दी गयी. उन्होंने लोगों से सड़क जाम नहीं करने का आग्रह किया और जल्द ही संवेदक पर कार्रवाई की बात कही. घटना के बाद संवेदक के मुंशी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वहां मिट्टी गिरा दी और पंप सेट से पानी निकाल कर दोनों पाईप के बीच चेंबर बनाने की बात कही.

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के रोड नंबर 18 में स्थित लेथ मशीन दुकानदार गौरीपुर निवासी शत्रुध्न ठाकुर के 3 वर्षीय नाती केशव कुमार घर से निकल कर दुकान पर आ गया. दुकान पर कोई नहीं था और केशव रोड नंबर 18 में बन रहे अधूरे नाला के पास ठंडे, गंदे और बदबूदार पानी में जा गिरा और डूबने लगा. बच्चे ने बचने की कोशिश की लेकिन वह पानी में समाता चला गया. उसी समय सड़क से गुजर रहे राहगीर की नजर उस पर पड़ी और उसने बच्चे को डूबने से बचा लिया. 

मौके पर भरत भगत, विजय कुमार साहु, भानु प्रताप सहित कई लोग मौजूद थे.

सड़क निर्माण में बन रहे अपूर्ण नाला में बच्चा गिरा, लोगों ने बचाया सड़क निर्माण में बन रहे अपूर्ण नाला में बच्चा गिरा, लोगों ने बचाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.