बिजली का कनेक्शन काटने के दौरान टीम के साथ दुर्व्यवहार, मामला दर्ज

मधेपुरा जिले में विद्युत् विभाग टीम द्वारा शुक्रवार को घैलाढ़ प्रखण्ड  के महुआ गांव में विद्युत् बकाया को लेकर विद्युत् विच्छेद के दौरान एक गृह स्वामी ने विभाग की टीम के साथ दुर्व्यवहार किया और धमकी दी. इसे लेकर जेई ने सदर थाना मे कराया मामला दर्ज. 

कनीय विधुत अभियन्ता घैलाढ़ जितेन्द्र कुमार  ने थाना में आवेदन देकर कहा कि विद्युत् बकाया को लेकर वे विद्युत् विच्छेदन टीम में शामिल सुजित कुमार, शंकर कुमार, बीरबल कुमार, पंकज कुमार, नक्कू शर्मा, सुभाष कुमार के साथ विद्युत् विच्छेदन कर रहे थे. इसी दौरान महुआ गांव के विद्युत् उपभोक्ता श्री चन्द्र यादव, उपभोक्ता संख्या 107110818668 के यहां विद्युत् बकाया 10118 रूपया  होने कारण मानव बल के द्वारा विद्युत् विच्छेदन किया जा रहा था कि उपभोक्ता के पुत्र रणधीर यादव ने टीम के साथ गाली-गलौज करते घमकी देते हुए घर में लगे सरकारी विद्युत् मोटर को उखाड़कर फेंक दिया । जो सरकारी कार्य में बाधा और राजस्व की क्षति है और पदाधिकारी एवं मानव बल के साथ अभद्र व्यवहार हुआ है ।

उन्होने थानाध्यक्ष से विधि सम्मत धारा मे मामला दर्ज करते कानूनी कार्रवाई करने अनुरोध किया । थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। 

बिजली का कनेक्शन काटने के दौरान टीम के साथ दुर्व्यवहार, मामला दर्ज बिजली का कनेक्शन काटने के दौरान टीम के साथ दुर्व्यवहार, मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.