बच्चों के झगड़े को लेकर हुई मारपीट में बुजुर्ग हुए घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतगर्त घैलाढ़ पंचायत के वार्ड संख्या 06 घैलाढ़ पूर्वी टोला में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच हुए मारपीट में दोनों पक्षों से दो-दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दोनों पक्ष के जख्मी का प्राथमिक उपचार घैलाढ़ पीएचसी में कराया गया. बेहतर इलाज के लिए डॉ एस.के. मिश्रा ने मधेपुरा रेफर कर दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार महेश्वरी राम के पुत्र मनु कुमार ठंढ में सबुरत राम के आम के पेड़ से टहनी तोड़ कर अलाव जला रहे थे, उसी पर सबुर्दत के पुत्र संजय राम कहने गए तो दोनों में तनाव हो गया और देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गया. जिसमें एक पक्ष से अमीरका देवी और सबुर्दत राम जख्मी हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के बीरेंद्र राम व संगीता देवी भी बुरी तरह चोटिल हो गए. ग्रामीणों की मदद से मामला शांत करवाया गया. वहीं जख्मी को इलाज के लिए पीएचसी भेजवाया गया. विशेष सूत्रों से जानकारी मिली कि दोनों पक्षो के बीच पुरानी जमीनी विवाद भी चल रहा है जिसके वजह से मारपीट की घटना हुई.

वहीं थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि सूचना मिली है. दोनों पक्ष इलाज करा रहे हैं. अभी कोई पक्ष आवेदन नहीं दिया है, आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

बच्चों के झगड़े को लेकर हुई मारपीट में बुजुर्ग हुए घायल बच्चों के झगड़े को लेकर हुई मारपीट में बुजुर्ग हुए घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.