ऑटो दुर्घटना में एक 20 वर्षीय युवक की मौत, फरवरी में होने वाली थी शादी

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के पूर्वी पंचायत स्थित सर्वेश्वर महादेव मंदिर शिवगंगा पोखर के समीप ऑटो दुर्घटना में एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई. 

मृतक की पहचान बीरबल कुमार पिता पांचू साहनी कुंजोरी पंचायत के बजरहा वार्ड नंबर 4 स्कूल टोला निवासी बताया जा रहा है. घटना के बावत मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक बीरबल कुमार की शादी 18 फरवरी को होने वाली थी. जिसको लेकर अपने घर से आलमनगर बाजार समान लाने के लिए ऑटो से गया था और उसी ऑटो से पुनः घर आ रहा था. इसी दौरान आलमनगर स्थित सर्वेश्वर महादेव मंदिर के पास सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें बीरबल गंभीर रूप से जख्मी हो गया गया. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है. वहीं दुर्घटना को लेकर भी जानकारी ली जा रही है कि आखिर सड़क दुर्घटना में युवक की मौत कैसे हुई. इधर घटना की सूचना मिलते ही मृतक के गांव में मातम छा गया. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

ऑटो दुर्घटना में एक 20 वर्षीय युवक की मौत, फरवरी में होने वाली थी शादी ऑटो दुर्घटना में एक 20 वर्षीय युवक की मौत, फरवरी में होने वाली थी शादी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.