तारा देवी सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट: बैजनाथपुर ने ग्वालपाड़ा को और समदा ने सुखासन को हराया

सहरसा जिले के पतरघट के पस्तपार में तारा देवी सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच बैजनाथपुर और ग्वालपाड़ा के बीच खेला गया. ग्वालपाड़ा के कैप्टन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. ग्वालपाड़ा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 110 रन बनाए. जिसमें सुमन ने 25, इसराइल ने 26 और अमरजीत ने 22 रनों का योगदान दिया. बैजनाथपुर के गेंदबाज सोनू ने दो विकेट और आशीष ने 3 विकेट अपने नाम किया. वहीं जवाब में बैजनाथपुर की टीम ने निर्धारित ओवर में अपने लक्ष्य को पूरा कर उद्घाटन मैच जीत लिया. बैजनाथपुर के बल्लेबाज सोनू ने 43 रन, ऋषि और सौरभ ने 16-16 रन और श्रवण ने 14 रनों का योगदान दिया. ग्वालपाड़ा के आदित्य और अमरजीत ने एक-एक विकेट हासिल किया. बैजनाथपुर के सोनू कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. मौके पर स्कोरर आर्या प्रशांत, संदीप, अमि,त दीपक, संजय परमार व अन्य मौजूद थे.

इधर दूसरे मैच में समदा ने सुखासन को हराया. समदा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन बनाया. समदा के जसीम ने 10 छक्का और तीन चौके की मदद से 76 रन बनाया. तनवीर ने छह छक्के और चार चौके की मदद से 55 और तनवीर ने 33 रनों का योगदान दिया. सुखासन के बॉलर चेतन और सद्दाम ने एक-एक विकेट लिया. सुखासन टीम 159 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी. हिमांशु ने 54, अमन ने 33, सिराज ने 30 रनों का योगदान दिया समदा के नजीर ने तीन विकेट अपने नाम किया. जसीम को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

(नि. सं.)

तारा देवी सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट: बैजनाथपुर ने ग्वालपाड़ा को और समदा ने सुखासन को हराया तारा देवी सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट: बैजनाथपुर ने ग्वालपाड़ा को और समदा ने सुखासन को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.