सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने निःसहाय लोगों के बीच बाँटे दो हजार कंबल

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड अंतर्गत खुरहान में एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के लीगल एडवाइजर सह सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने ठंड को लेकर क्षेत्र के गरीब एवं निःसहाय लोगों के बीच लगभग दो हजार कंबल का वितरण किया. 

लीगल एडवाइजर सह वरिष्ठ अधिवक्ता (उत्तरप्रदेश) उच्चतम न्यायालय के मुरारी प्रताप सिंह ने ग्रामीण इलाके में खुरहान व अन्य पंचायत के लोगों के बीच कंबल का वितरण किया. वितरण में ढाई हजार कंबल बांटने का लक्ष्य रखा गया है. खुरहान गांव के रहने वाले लीगल एडवाइजर मुरारी प्रताप सिंह ने बताया कि ग्रामीण इलाके में कोविड-19, बाढ़ के आने से फसल क्षति, गृह क्षति आदि हो जाने से अधिकांश लोग आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे हैं. इस कारण हम लोगों का दायित्व बनता है कि बेबस लोगों को हमेशा सहायता प्रदान करें. 

कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन पूर्व मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष लव कुमार सिंह के सौजन्य से कराया गया. मौके पर वार्ड सदस्य जगदीश शर्मा, ललित पोद्दार, मिथिलेश सिंह, मनोज यादव, सुबोध राम, सुरेंद्र राम, सुभाष साह आदि मौजूद थे.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने निःसहाय लोगों के बीच बाँटे दो हजार कंबल सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने निःसहाय लोगों के बीच बाँटे दो हजार कंबल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.