पूर्व विधायक उपेंद्र नारायण हाजरा का लंबी बीमारी के बाद पटना के अपोलो हॉस्पिटल में निधन

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के खार गांव में जन्मे पूर्व विधायक उपेंद्र नारायण हाजरा का लंबी बीमारी के बाद पटना के अपोलो हॉस्पिटल में निधन हो गया है. परिजनों ने बताया कि पूर्व विधायक लंबे समय से बीमार चल रहे थे जिन्हें पटना के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

 वहीं परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व विधायक उपेंद्र नारायण हाजरा वर्ष 1995 से लेकर 2000 तक कुमारखंड विधानसभा का सफल प्रतिनिधित्व किए थे. अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने बिहार की राजधानी पटना के विधानसभा में कई मुद्दों पर चर्चा की थी जिसकी आज कई प्रमाणिकता इस विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिलती है. वहीं परिजनों के द्वारा बताया गया कि विधायक खार निवासी एवं अच्छे व्यक्तित्व के आदमी थे साथ ही आम आवाम सहित गरीब गुरबा के आवाज भी थे. पूर्व विधायक उपेंद्र नारायण हाजरा अपने पीछे 3 पुत्री  सहित 1 पुत्र से भरा पूरा परिवार छोड़ कर इस दुनिया से विदा हो गए हैं.

पूर्व विधायक के निधन की खबर से गांव सहित पूरे  विधानसभा में शोक की लहर है.  विधायक की मौत की जानकारी मिलते ही कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने गहरी संवेदना प्रकट की है. साथ ही गम्हरिया के प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने कहा कि पूर्व विधायक आम आवाम की आवाज और हम लोग के अग्रज भी थे. उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक के चले जाने से विधानसभा में एक अपूरणीय क्षति हुई है जिन्हें आए दिन पूरा नहीं किया जा सकता है। वही परिजनों ने बताया कि शनिवार को उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी.

पूर्व विधायक उपेंद्र नारायण हाजरा का लंबी बीमारी के बाद पटना के अपोलो हॉस्पिटल में निधन पूर्व विधायक उपेंद्र नारायण हाजरा का लंबी बीमारी के बाद पटना के अपोलो हॉस्पिटल में निधन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.