लापता ऑटो चालक की लाश मिलने से परिजनों में कोहराम, हत्या की आशंका

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के मधेली दियारा में  9 दिन से गायब युवक का शव उदाकिशुनगंज में पाया गया।  शव की मिलने जानकारी आग की तरह फ़ैल गई, जिससे  मृतक के परिवार में कोहराम मच गया.

 मृतक के परिजनों  ने बताया कि मधेली दियारा निवासी स्व महावीर भगत का 35 वर्षीय पुत्र राजेश भगत अपनी ऑटो चलाता था एवं परिवार का गुजर-बसर करता था. ओटो खराब होने पर 17 दिसंबर  को मृतक राजेश भगत ऑटो ठीक कराने उदाकिशुनगंज गया था जहाँ ऑटो ठीक नहीं होने पर पूर्णिया जाने की बात घर पर बताया एवं रात में उदाकिशुनगंज में ही रह गया. परंतु उसके बाद परिजनों को ना तो उसका अता पता मिला ना ही मोबाइल से बात हो पाई एवं मोबाइल स्विच ऑफ बताया गया. 

इस बाबत परिजन द्वारा काफी  खोजबीन के उपरांत 2 दिन बाद उदा किशनगंज थाना में  राजेश भगत के लापता का मामला दर्ज कराया था हालांकि शुक्रवार की सुबह लोगों द्वारा उदाकिशुनगंज स्थित लोक शिकायत निवारण भवन के पीछे झाड़ी में एक शव को देखा जिसकी पहचान मधेली दियारा निवासी राजेश भगत के रूप में की गई. राजेश भगत की मौत की खबर सुनते ही मधेली स्थित उसके घरों में चारों और कोहराम मच गया । राजेश भगत घर का इकलौता कमाने वाला था एवं उसके 4 बच्चे हैं जिसमें एक लड़की एवं तीन लड़का है. लड़की रानी कुमारी, लड़का अमित कुमार, सुमित कुमार एवं गोलू का जहां रो रो कर बुरा हाल है  वही राजेश भगत की पत्नी पूनम देवी का हाल बेहाल है. लोग सांत्वना दे रहे हैं एवं बार-बार वह बेहोश हो जा रही है. साथ ही  बूढ़ी मां खोखो देवी का हाल बेहाल है क्योंकि उसका एकमात्र चिराग बुझ गया. अब कौन उसे एवं उसके परिवार को संभाल लेगा यह कह कर दहाड़ कर रो रो पड़ती है. आने जाने वाले लोग उन्हें संभालने में लगें हैं.

इस बाबत मृतक राजेश भगत के परिजन ने बताया कि राजेश भगत 17 दिसंबर को उदाकिशुनगंज के चंदन ठाकुर के यहां ठहरने की बात बताई थी एवं इसकी हत्या में चंदन भगत उसकी पत्नी सहित अन्य का हाथ होने के बाबत चर्चाओं का दौर परिजनों द्वारा किया जा रहा है ।

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

लापता ऑटो चालक की लाश मिलने से परिजनों में कोहराम, हत्या की आशंका लापता ऑटो चालक की लाश मिलने से परिजनों में कोहराम, हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.