अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

मधेपुरा शहर के पूर्णिया गोला चौक स्थित चेक पोस्ट से पिछले दिनों अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया. यह सम्मान व्यापार संघ उपाध्यक्ष सह तुलसी वस्त्रालय के प्रोपराइटर अशोक सोमानी के सौजन्य से पुलिसकर्मियों को दिया गया. 

पुलिसकर्मियों को सम्मानित करते हुए व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि चेक पोस्ट पर तैनात जवान अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की सुरक्षा में जुटे हैं. जवानों द्वारा चेकपोस्ट पर किए जा रहे चेकिंग का ही नतीजा रहा कि पिछले दिनों किसी बड़ी घटना को अंजाम देने शहर में आए बदमाशों को पकड़ लिया गया. 

उन्होंने कहा कि शहर में चेकपोस्ट होने से व्यापारियों के साथ-साथ बाजारवासी भी निडर होकर रह रहे हैं. व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि पूर्णिया गोला चेक पोस्ट पर तैनात एएसआई नवीन सिंह, सिपाही अनिमेष कुमार, अमित कुमार और कृति कुमारी को फूल एवं शॉल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया तथा दिन रात अपने कर्त्तव्य के निर्वाहन करने के लिए उनका हौसला बढ़ाया. 

मौके पर व्यापार संघ के व्यापार संघ के अध्यक्ष राजेश सर्राफ, विकास सर्राफ सुनील अग्रवाल, संजय सुल्तानिया, पप्पू सुल्तानिया, पारस सोनी, संजय सर्राफ, अमित सर्राफ, खुशबू सर्राफ, मनीष सुल्तानिया आदि मौजूद रहे. मालूम हो कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी योगेन्द्र कुमार ने तीन चेकपोस्ट बनाकर हथियार के साथ जवानों को तैनात किया है.

सभी चेक पोस्ट पर एक पुलिस पदाधिकारी, एक पुरुष पुलिस जवान, एक महिला पुलिस जवान और एक बाइक दस्ता को तैनात किया गया है. जो शहर में आवजाही करने वाले लोगों पर नजर रख रही है. शक होने पर उनकी तालाशी भी ली जा रही है.

अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.