अन्तर्जिला गिरोह के दो गुर्गे हथियार के साथ गिरफ्तार

 मधेपुरा जिले की आलमनगर पुलिस ने गुरुवार की रात बाइक चेकिंग के दौरान अन्तर्जिला गिरोह के दो बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए आये थे लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा कि क्राइम कंट्रोल को लेकर जिले के सभी थानाध्यक्ष और वरीय पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि सघन बाइक अभियान चलाकर अपराधी और असामाजिक तत्त्वों को गिरफ्तार  करें. इसी अभियान के तहत आलमनगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गुरूवार को पुलिस बल के साथ लदमा नहर के पास बाइक चेकिंग किया जा रहा था कि इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक पर शक हुआ, फिर उसके शरीर को सर्च किया तो एक युवक के साथ एक लोडेड देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया और एक बाइक भी बरामद किया गया है. युवक को तत्काल गिरफ्तार कर थाना लाया गया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ में उक्त युवक की खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरवन गांव के बिजेंद्र सिंह के पुत्र अरविंद कुमार और सुमन सिंह के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में पहचान हुई.

एसपी श्री कुमार ने कहा कि गिरफ्तार युवक किसी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे थे, जिसे पुलिस ने विफल कर दिया.

उन्होंने बताया कि सूचना मिल रही है कि पड़ोसी जिले के अपराधी जिले में आपराधिक घटना को अंजाम देकर जिला सीमा पार भेज दिए जाते हैं. इस सूचना को गंभीरता से लिया जा रहा है और सभी थाना को ऐसे अपराधियों की तलाश के लिए बाइक की विशेष चेकिंग का आदेश दिया गया है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के बावत सम्बंधित थाना से आपराधिक रिकार्ड की भी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा गया. न्यायालय ने दोनों को जेल भेज दिया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ सहित पुलिस पदाधिकारी शामिल थे.

अन्तर्जिला गिरोह के दो गुर्गे हथियार के साथ गिरफ्तार अन्तर्जिला गिरोह के दो गुर्गे हथियार के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.