पूर्व में छीने गए बाइक को ग्रामीणों ने बरामद कर किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चित्ती गांव के समीप गुरुवार को देर शाम ग्रामीणों ने 10 दिन पहले छीनी हुई बाइक को पहचानने पर बाइक सवार का पीछा करके चित्ती गांव के समीप बरामद कर लिया. बाइक सवार भागने में सफल रहा. ग्रामीणों ने बाइक बरामद कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

ग्रामीणों ने बताया कि चित्ती सड़क मार्ग शिव मंदिर के समीप सुपौल से सहरसा की ओर जाने वाली सड़क पर छीनी हुई बाइक से उक्त बाइक सवार गुजर रहा था. ग्रामीणों ने शक के आधार पर बाइक सवार को रुकने का इशारा दिया लेकिन बाइक सवार भागने का प्रयास करने लगा. ग्रामीणों के शोर मचाने पर शिव मंदिर के पास इकट्ठे लोगों ने सड़क मार्ग पर खड़े होकर उसे रोकना चाहा लेकिन बाइक सवार सड़क पर इकट्ठे लोगों को देख कर बाइक को छोड़ अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना घैलाढ़ थाना अध्यक्ष को दी लेकिन थाना अध्यक्ष सूचना के 2 घंटा बाद घटनास्थल पहुंचकर ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली. जानकारी लेने के बाद चोरी हुई बाइक को जब्त कर थाना लाया. चोर की पहचान नहीं हो पाई. 

वहीं जब इसकी जानकारी बाइक मालिक को मिली तो बाइक मालिक घैलाढ़ थाना क्षेत्र के बाली गांव निवासी पिंटू यादव थाना पहुंचे और अपनी छीनी हुई बाइक को पहचान गए. बाइक मालिक पिंटू यादव ने बताया कि 10 दिन पहले ही मधेपुरा से शाम 7:00 बजे अपने घर आ रहे थे कि रास्ते में साहूगढ़ नहर पुल से आगे तीन चार की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर मेरा मोबाइल फोन, बाइक तथा पर्स छीन लिया था. जिस छिनतयी की घटना के बावत मधेपुरा थाना में आवेदन देकर एफआईआर भी दर्ज किया गया है.



पूर्व में छीने गए बाइक को ग्रामीणों ने बरामद कर किया पुलिस के हवाले पूर्व में छीने गए बाइक को ग्रामीणों ने बरामद कर किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.