पार्षद पुत्री हत्याकांड में पुलिस प्रशासन की सुस्ती के खिलाफ पुतला दहन एवं नारेबाजी


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र मे जूडो कराटे नेशनल चैंपियन में हिस्सा ले चुकी मुरलीगंज नगर वार्ड नंबर 11 पार्षद पुत्री ॠतिका हत्याकांड को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के आह्वान पर शहर में मधेपुरा पुलिस के खिलाफ शाम में आक्रोश मार्च  निकालकर पुतला दहन किया गया।

 पुतला दहन के लिए सैकड़ों युवा दुर्गा स्थान चौक से शाम 7:00 बजे आक्रोश मार्च प्रारंभ कर हाट बाजार मिडिल चौक गोल बाजार हरिद्वार चौक जयरामपुर होते हुए पुनः दुर्गा स्थान चौक पहुंचकर मधेपुरा पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध में जमकर नारेबाजी की एवं पुलिस का पुतला दहन किया गया ।आक्रोश मार्च में शामिल पुतला दहन कर रहे युवाओ ने कहा कि मुरलीगंज में जूडो कराटे खिलाड़ी रितिका हत्याकांड के मामले में पुलिस सही दिशा में जांच नहीं कर रही है. युवाओं ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि दोषी बचे नहीं, निर्दोष फंसे नहीं। इसलिए हम मधेपुरा पुलिस कप्तान से आग्रह करते हैं कि इस मामले में खुद उनके नेतृत्व में निष्पक्ष जांच हो और पूरे प्रकरण का जल्द खुलासा हो क्योंकि इस मामले को हफ्तो बीत जाने के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। आक्रोश जुलूस में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं सहित शहर के युवकों ने भी इस विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।


पार्षद पुत्री हत्याकांड में पुलिस प्रशासन की सुस्ती के खिलाफ पुतला दहन एवं नारेबाजी पार्षद पुत्री हत्याकांड में पुलिस प्रशासन की सुस्ती के खिलाफ पुतला दहन एवं नारेबाजी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.