पिता पुत्र की लड़ाई में चाचा को लगी गोली

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ अंतर्गत परमानपुर ओपी क्षेत्र के बरदाहा वार्ड संख्या एक में आपसी रंजिश में चली गोली में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी का इलाज सहरसा के निजी क्लिनिक में चल रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार पोस्टमास्टर अनिल यादव और उनके बेटे नीतीश कुमार के बीच किसी बात को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. बुधवार की सुबह लगभग 09 बजे दोनों पिता-पुत्र के बीच कहा सुनी शुरू हो गई. इसी बीच नीतीश कुमार अपने पिता अनिल यादव को जान से मारने की नियत से घर से पिस्टल निकाल कर लहराने लगा. दोनों में बढ़ते विवाद को देखकर इसी क्रम में उसके चाचा सुनील यादव नीतीश को शांत करने लगे. इसी दौरान नीतीश ने पिता को छोड़कर चाचा को ही गोली मार दिया. सुनील यादव को दो गोली एक जांघ में और दूसरा गोली हाथ के उंगली में लगा. घायल अवस्था में परिजनों द्वारा उपचार हेतु सहरसा ले जाया गया. 

इस मामले को लेकर परमानपुर ओपी प्रभारी अमरकांत महाराज ने बताया कि घटना को लेकर कोई जानकारी या लिखित सूचना नहीं मिली है. पारिवारिक मामले को लेकर घटना को दबाया जा रहा है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

पिता पुत्र की लड़ाई में चाचा को लगी गोली पिता पुत्र की लड़ाई में चाचा को लगी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.