वरीय अधिवक्ता सुरेन्द्र नारायण चौधरी के निधन पर शोक सभा

व्यवहार न्यायालय परिसर के वकालत खाना में वरीय अधिवक्ता सुरेन्द्र नारायण चौधरी के निधन के कारण एक शोक सभा का आयोजन मंगलवार को किया गया.

सुरेन्द्र नारायण चौधरी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे. इलाज के क्रम में ही दिल्ली में उनका निधन हो गया. 23 जनवरी 1956 को जन्मे सुरेन्द्र नारायण चौधरी ने 16 जनवरी 1989 को मधेपुरा अधिवक्ता संघ में अधिवक्ता के रूप में योगदान दिया.

शोक सभा में बोलते हुए अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष पुलकित प्रसाद यादव ने कहा कि श्री चौधरी अपने मिलनसार स्वभाव के लिए जाने जाते थे. सचिव संजीव कुमार ने कहा कि सुरेन्द्र बाबू के निधन से संघ को अपूरणीय क्षति हुई है. वरीय अधिवक्ता जवाहर झा ने कहा कि सुरेन्द्र बाबू जैसे व्यक्ति बिरले ही मिलते हैं.

इनके अलावे शोक सभा को शम्भू नाथ शर्मा, रामरूप यादव, अवध नारायण यादव, योगेन्द्र प्रसाद मंडल, देवेन्द्र यादव, दिलीप सिन्हा, अनिल यादव, सदानंद यादव, धरणीधर सिंह अधिवक्ता ने संबोधित किया. वहीं शोक सभा में बड़ी संख्या में अधिवक्तागण मौजूद थे.

(नि. सं.)
वरीय अधिवक्ता सुरेन्द्र नारायण चौधरी के निधन पर शोक सभा वरीय अधिवक्ता सुरेन्द्र नारायण चौधरी के निधन पर शोक सभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.