पैर फिसलने से नदी में डूबकर बच्चे की मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड क्षेत्र के बिषपट्टी पंचायत के शिशवा वार्ड नं० 04 में मंगलवार को दोपहर बाद डूबने से एक बच्चे की मौत पर घंटों कोहराम मचा रहा.

मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. परिजनों ने बताया कि संतोष साह का मंझला पुत्र बादल कुमार (04 वर्ष) अपनी माता किरण देवी के साथ गांव से पश्चिम नदी किनारे गया था. जहां माता पशुचारा के लिए घास काट रही थी और बच्चा नदी किनारे खेल रहा था. उसी दौरान बच्चे के फिसलने से वह नदी में जा गिरा. जहां डूबने से उसकी मौत हो गई. माता के शोर पर आसपास के लोगों ने नदी में उसकी खोज शुरू की.

स्थानीय लोगों के करीब आधे घंटे के मशक्कत के बाद बच्चे का शव बरामद हो पाया. शव बरामद होते ही परिजनों के चीत्कार से पूरा गांव गमगीन हो गया. मृतक तीन भाई में मंझला भाई था. पिता संतोष ठेला चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है, जो घटना के दौरान गांव से कहीं दूर गया था. 

उधर घटना की सूचना पर एएसआई उपेंद्र कुमार राम, मुखिया सुनील साह आदि ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. अंचलाधिकारी अभय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

पैर फिसलने से नदी में डूबकर बच्चे की मौत पैर फिसलने से नदी में डूबकर बच्चे की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.