गल्ला व्यवसाई की हत्या कर लाश को फेंका ड्रेनेज में

मधेपुरा जिले के के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 निवासी महादेव दास पिता स्वर्गीय लक्ष्मीदास की हत्या कर लाश को वार्ड नंबर 10 स्थित मुसहरी के पास ड्रेनेज के पानी में फेंक दिया गया जो कि तैरता हुआ किनारे पर पाया गया. आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना परिजनों एवं मुरलीगंज थाने को दी. 

सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम सा मच गया. मौके पर मौजूद परमानंद पुर पंचायत के मुखिया राजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों के अनुसार आज सवेरे 5:06 बजे के करीब यह लूंगी और कमीज पहनकर मॉर्निंग वॉक एवं शौच के लिए घर से निकले थे. देर तक नहीं लौटने पर लोगों ने सोचा कि कहीं गांव में किसानों से खरीद बिक्री की बात तो नहीं करने लगे, परंतु 10:00 बजे के करीब जब मृतक के शव पाए जाने की सूचना दी गई तो घर में कोहराम मच गया.

सूचना मिलते ही मौके पर मुरलीगंज थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल एवं पुलिस पदाधिकारी श्याम देव ठाकुर ने पहुंच कर शव को पंचनामा के उपरांत अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. मौके पर पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि लोगों के द्वारा कहा जा रहा है कि गले में गमछे से लपेट कर हत्या की गई. जिस समय शव निकाला गया था उस समय गले में गमछा लगा हुआ था लेकिन पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जब मैं वहां पहुंचा तो गले में गमछा नहीं था. मृतक के परिजनों द्वारा अभी तक आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है पुलिस हत्या की दिशा में अनुसंधान कर रही है.

वहीं पोखराम परमानंद पुर पंचायत के मुखिया राजीव कुमार ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए एवं इस तरह के जघन्य अपराध करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

(रिपोर्ट: संजय कुमार)

गल्ला व्यवसाई की हत्या कर लाश को फेंका ड्रेनेज में गल्ला व्यवसाई की हत्या कर लाश को फेंका ड्रेनेज में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.