फाइनेंसकर्मी से हथियार के बल पर 40 हजार रुपए लूटे


मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही हत्या, लूट, चोरी सहित अन्य घटनाओं से दिन-प्रतिदिन अपराधियों का हौसले बुलंद होते जा रहे हैं । वहीं हो रही आपराधिक घटना का उद्भेदन करने और घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी करने में पुलिस फिसड्डी साबित हो रही है। 

इसी क्रम में गुरुवार की दोपहर को थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर सोनवर्षा पंचायत के डीएसपी टोला से पूरब नहर के समीप एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने एक फाइनेंसकर्मी से हथियार के बल पर 40 हजार रुपए लूट लिए। इस बाबत फाइनेंस प्राईवेट लिमिटेड के संघमित्र दिलखुश कुमार रजक व एसएमटी चंदन कुमार राम ने बताया कि चार सेंटर से रुपए कलेक्शन के बाद पांचवें सेंटर डीएसपी टोला से रुपए कलेक्शन किया और उसके बाद डीएसपी टोला से अपनी बाइक पर सवार होकर शंकरपुर की ओर निकल रहे थे। डीएसपी टोला से कुछ ही दूर पूरब नहर के समीप आने पर आगे से एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने उनकी बाइक में ठोकर मारते हुए हवा में गोली फायर करते हुए उसपर हथियार तान दिया और कलेक्शन का 40 हजार 555 रुपए लूट लिया। गोली की आवाज सुनकर जबतक ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तबतक तीनों अपराधी उत्तर की दिशा में हथियार लहराते हुए भाग गए। घटना के सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने भी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुचंकर मामले की छानबीन की।

फाइनेंसकर्मी से हथियार के बल पर 40 हजार रुपए लूटे फाइनेंसकर्मी से हथियार के बल पर 40 हजार रुपए लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.