मंजौरा के पूर्व मुखिया पर अपराधियों ने चलाई गोलियाँ, गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले उदाकिशुनगंज प्रखंड और बिहारीगंज थानाा के मंजौरा पंचायत के पूर्व मुखिया अनिल जायसवाल पर आज देर शाम अपराधियों ने जानलेवा हमला किया. बुरी तरह जख्मी हालत में पूर्व मुखिया को पूर्णिया ले जाया गया है जहाँ मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार आज देर शाम अपाचे मोटरसायकिल पर सवार अपराधियों ने मंजौरा पंचायत के पूर्व मुखिया अनिल जायसवाल के घर के पास ही उनपर उस समय गोली चलाई जब वे अपने हर के बाहर ही खड़े थे. अपराधियों ने उनसे उनका नाम पूछा और कई गोलियाँ दाग दी. बताया गया कि एक गोली कमर में और दूसरी गोली बांह में लगी है. गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए. घायल अवस्था में उन्हें पूर्णियाँ के मैक्स अस्पताल में दाखिल किया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

घटना से इलाके में दहशत का वातावरण है. बताया गया कि पुर्व मुखिया की पत्नी वर्तमान में जिप सदस्य हैं. घटना के कारणों की फिलहाल पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है, पर फिलहाल इस हत्या के प्रयास को राजनैतिक विद्वेष माना जा रहा है.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

मंजौरा के पूर्व मुखिया पर अपराधियों ने चलाई गोलियाँ, गंभीर रूप से घायल मंजौरा के पूर्व मुखिया पर अपराधियों ने चलाई गोलियाँ, गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.