अंधाधुंध फायरिंग कर युवक की हत्या, एक अन्य जख्मी

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी वहीँ दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया।  जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 

बताया जाता है कि चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान पूर्वी पंचायत के खोपड़िया टोला में अपराधियों ने निरंजन सिंह के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी वहीँ उसी को बचाने उसका भतीजा सुमन कुमार सिंह उर्फ टुनटुन सामने आया और गोली से टुनटुन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

निरंजन सिंह को घायल अवस्था में चौथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसकी हालत नाजुक देख डॉ राकेश मौजूद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भागलपुर रेफर कर दिया. 

खबर लिखे जाने तक गोली चलाने के मामले की जानकारी सामने नहीं आई थी. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी. थाना अध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से कोई आवेदन अभी तक नहीं मिला है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और उनका कहना है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

अंधाधुंध फायरिंग कर युवक की हत्या, एक अन्य जख्मी अंधाधुंध फायरिंग कर युवक की हत्या, एक अन्य जख्मी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.