ट्रैक्टर के धक्के से सायकिल पर बैठी वृद्ध महिला की मौत

 मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया से भतनी जानेवाली पथ पर शिवमंदिर टिकुलिया के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने जबर्दस्त रूप से साईकिल सवार को टक्कर मार दिया. जिससे कारण साईकिल पर पीछे बैठी एक 65 वर्षीया  वृद्ध महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 

कुमारखंड पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. 

बताया गया कि सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के बघेली पंचायत स्थित वार्ड नंबर छह की निवासी लुखिया देवी अपने नाती बिलास कुमार के साथ साईकिल से अपनी नानी केली देवी के साथ श्राद्धकर्म में शिरकत करने शंकरपुर थाना क्षेत्र स्थित मधेली गांव जा रही थी. जैसे ही टिकुलिया से भतनी जानेवाली पथ पर पहुँची कि शिवमंदिर टिकुलिया के समीप भतनी की ओर से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने रोड पर बने स्पीड ब्रेकर पर चढ़ते ही अनियंत्रित होकर साईकिल में जबर्दस्त रूप से धक्का मार दिया. जिसके कारण साईकिल नीचे सड़क पर गिर गया. जिसमें साईकिल सवार 65 वर्षीया वृद्ध महिला लुखिया देवी ट्रैक्टर की चपेट में आ गई. जिससे वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं साईकिल चालक नाती बिलाश कुमार बाल-बाल बच गए. 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही कुमारखंड थाने के अपर थानाध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी और जमादार ज्योतिष भगत पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश करने में जुटे हुए हैं. वहीं परिजनों ने शव को पुलिस को सौंपने व प्राथमिकी दर्ज कराने से इंकार कर दिया. वहीं साईकिल चालक बिलास कुमार ने ट्रैक्टर का पीछा करते हुए ट्रैक्टर मालिक के दरवाजे पर पहुंच गया. जो घटना स्थल से दो सौ मीटर दक्षिण की ओर है. वहीं घटना को देखने सैकड़ो की तादाद में भीड़ इकट्ठी हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. शव को देखने घटना स्थल पर पहुंची मृतक महिला की पुत्री रीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. 

खबर लिखे जाने तक शव पुलिस के हवाले नहीं किया गया था. वहीं सामाजिक स्तर पर ट्रैक्टर वाहन मालिक और मृतिका वृद्ध महिला के परिजनों का समाज के गणमान्य लोग मेलमिलाप कराने का प्रयास कर रहे हैं.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

ट्रैक्टर के धक्के से सायकिल पर बैठी वृद्ध महिला की मौत ट्रैक्टर के धक्के से सायकिल पर बैठी वृद्ध महिला की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.