मधेपुरा में पुलिस पर लगा पिटाई का आरोप

मधेपुरा पुलिस की कथित पिटाई से दो बाइक सवार युवक घायल हो गया. पुलिस ने युवक का सदर अस्पताल में इलाज कराया. थानाध्यक्ष द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

घायल युवक बालम गढ़िया निवासी रंधीर कुमार ने बताया कि अपने साथी रवि रंजन कुमार के साथ अपने बाइक बी.आर.43 आर. 3042 से प्रखण्ड कार्यालय काम से गये थे. वहां से घर लौटने के क्रम में शहर के सुभाष चौक के पास पुलिस चेक पोस्ट पर तैनात महिला पुलिस ने रूकने का इशारा दिया. बाइक को रोक ही रहे थे कि एक दूसरे बाइक चालक ने मेरे बाइक में टक्कर मार दिया और हम दोनों गिर गये. इसी दौरान महिला पुलिस ने पीटना शुरू कर दिया, फिर पुलिस पदाधिकारी आये और वह भी पीटना शुरू कर दिए, जिसमें मेरा सर फट गया और खून गिरने लगा. 

इसके बाद पुलिस ने हम दोनों को थाना भेज दिया. थाना में तैनात पुलिस पदाधिकारी इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये. पुनः इलाज के बाद थाना लाया गया. जबकि दूसरे युवक को हल्का चोट होने के कारण इलाज के बाद उसे छोड़ दिया.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि तैनात पुलिस ने उक्त युवक को रोकने का इशारा किया तो दूसरी बाइक से टक्कर हो जाने में युवक गिर गया और टक्कर होने के कारण युवक घायल हुआ. वैसे युवक के आरोप की जांच की जा रही है.

मधेपुरा में पुलिस पर लगा पिटाई का आरोप मधेपुरा में पुलिस पर लगा पिटाई का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.