तेज रफ्तार टेंपो पलटी: एक महिला की मौत और एक घायल, जा रही थी पूजा करने

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में आज दिन के 11:00 बजे दीनापट्टी सखुआ पंचायत के वृंदावन गांव के पास नहर पर बने सड़क पर तेज रफ्तार से 13 महिलाओं को लेकर खचाखच भरी टेंपो बेलो चामगढ़ की ओर शीतला माता की पूजा करने जा रही थी. दुर्घटना स्थल पर खेतों में काम कर रहे लोग एवं राहगीरों ने बताया कि टेंपो काफी रफ्तार में थी और एकाएक अनियंत्रित होकर नहर के पूरब गड्ढे में गिर गई. 

दुर्घटना की शिकार महिला मीला देवी (उम्र 40 वर्ष) ने बताया कि टेंपो चालक बड़े ही तेज रफ्तार के साथ नहर पर बने सड़क पर गाड़ी चला रहा था. नहर के पूर्वी हिस्से में बड़े-बड़े गड्ढे में चालक टेंपो पर से नियंत्रण खो दिया जबकि हमने उससे कहा भी कि हम लोगों को यहीं उतार दीजिए लेकिन टेंपो चालक ने कहा कि हम आप सभी को बेलो चामगढ़ स्थित पूजा स्थल तक पहुंचा देंगे. बस इतनी सी बात हुई और हमने अपने आप को गड्ढे में पाया. मेरे ऊपर तथा एक बुजुर्ग महिला के ऊपर टेंपो गिरी हुई थी. बुजुर्ग महिला की तो मौत हो गई जबकि मेरी कमर में बहुत ज्यादा चोट एवं दर्द है. 

मौके से टेंपो चालक एवं अन्य महिलाएं जिन्हें कम चोट आई थी वे निकलते बने. दुर्घटना स्थल पर लोगों ने बताया कि टेंपो छोड़कर भागे चालक का नाम पिन्टू कुमार पिता दयानंद ऋषिदेव बताया गया है.

दुर्घटना स्थल से घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक महिला सुलेना देवी (उम्र 50 वर्ष) पति स्वर्गीय रामजी यादव घर हाथिऔंधा बिहारीगंज प्रखंड जिसका पंचनामा के बाद मृतक के परिजनों के पहुंचने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया तथा टेंपो को जब्त कर लिया गया है. साथ ही घायल महिला को इलाज के लिए मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.



तेज रफ्तार टेंपो पलटी: एक महिला की मौत और एक घायल, जा रही थी पूजा करने तेज रफ्तार टेंपो पलटी: एक महिला की मौत और एक घायल, जा रही थी पूजा करने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.