'महागठबंधन की सरकार बननी तय': सुभाषिनी के समर्थन में तेजस्वी की जनसभा

पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई, रोजगार, यही तो मुद्दा है. बीएल हाई स्कूल के ऐतिहासिक मैदान से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिनी यादव के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा.  

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के ऐतिहासिक मैदान बीएल हाई स्कूल के ऐतिहासिक मैदान में साथ ही बिहारीगंज विधानसभा 71 के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिनी यादव के समर्थन में तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे. सुभाषिनी यादव ने मंच से कहा कि सरकार बोली से चलती है न कि गोली से चलती है. 


वहीं तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुद्दा क्या है, पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई. कहा कि पढ़ाई को नीतीश जी ने पूरी तरह चौपट कर दिया है. अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं. किसान को फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है. सिंचाई बदहाल है. बेरोजगारी सुरसा की तरह मुंह बाए खड़ी है. बिहार में महागठबंधन की सरकार बननी तय है. सरकार गठन के बाद पहला काम 10 लाख बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का होगा. शिक्षकों को समान काम का समान वेतन सरकार देगी. विकास मित्र, आंगनबाड़ी सेविका एवं सहायिका, जीविका दीदी एवं आशा सहित संविदा पर बहाल सभी कर्मियों की सेवा को स्थायी कर सभी के वेतन को दोगुना किया जाएगा. 

मुरलीगंज बीएल हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उक्त बातें कही. बिहारीगंज विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिनी को भारी मतों से जिताने की अपील मतदाताओं से की. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में विकास कम घोटाला अधिक हुआ. महागठबंधन की सरकार बनने पर सबका हिसाब लिया जाएगा. तेजस्वी ने कहा कि महंगाई चरम पर पहुंच गई है. लोगों की थाली से सब्जी गायब हो गयी है. कहा कि बिहार के मतदाताओं ने मन बना लिया है और इस सरकार का जाना तय है.

'महागठबंधन की सरकार बननी तय': सुभाषिनी के समर्थन में तेजस्वी की जनसभा 'महागठबंधन की सरकार बननी तय': सुभाषिनी के समर्थन में तेजस्वी की जनसभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.